Thursday, October 1, 2009

करियर की चिंता

मेरे मॉस कॉम के तीन साल पुरे होने वाले है अब मुझे सिर्फ़ अपने करियर की चिंता रहती है में क्रीम रिपोर्टर बनना चाहती हु सोचती हु पहले छोटा मोटा कम कर लू तभी मेरा सपना पुरा हो पायेगा कहते है न ज़रूरी नही जो हम चाहे वो हमे मिल जाए कुछ पाने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ता है तभी हम कोई चीज हासिल कर पाते है मुझे अपने करियर को लेकर बहुत चिंता है बस यही सोचती हु कही जॉब मिल जाए तभी मेरी थोडी बहुत चिंता ख़तम होगी कही पर कुछ करना चाहती हु फ्री नही baithna चाहती बस bhagwan से यही दुआ है मेरे दिल की bat पूरी कर दे मेरा करियर bana दे में mehnat karungi

2 comments:

  1. aapki sabhi mano kaamna poori hon

    aap sirf mehnat aur lagan se apna kaam imaandari se karen ...dekhna saphalta khud aapka pata puchhate huye dast degi.

    sneh evam shubh kamnayen

    ReplyDelete
  2. best of luck.
    remember God is within you,you will be successful

    ReplyDelete